12 इंच मैकबुक मर चुका है - एक उन्नत और सस्ता मैकबुक एयर द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है

ऐप्पल ने मैकबुक एयर में अपना ट्रू टोन डिस्प्ले टेक जोड़ा है और स्कूल की खरीद अवधि के लिए कीमत भी थोड़ी कम कर दी है। जी हां, आपने सही पढ़ा, कीमत गिर गई!

12 इंच मैकबुक मर चुका है - एक उन्नत और सस्ता मैकबुक एयर द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है
12 इंच मैकबुक मर चुका है - एक उन्नत और सस्ता मैकबुक एयर द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है


महत्वपूर्ण रूप से, नवीनतम एयर अपडेट का मतलब है कि कुल्हाड़ी 12-इंच मैकबुक पर गिर गई है। मूल रूप से मैकबुक ने लैपटॉप के एक वर्ग पर कब्जा कर लिया था - सुपर पतली और प्रकाश - इसका मतलब है कि यह मैकबुक एयर के नीचे बैठ सकता है।

लेकिन चूंकि एयर पिछले साल परिष्कृत किया गया था और अब समान मूल्य बिंदु पर कब्जा कर रहा है, इसलिए इस तरह के वजन में अंतर नहीं है - मैकबुक की प्रमुख संपत्ति में से एक - प्लस एयर अधिक शक्तिशाली है।


बेशक, यह भी तर्क है कि कई मैकबुक खरीदार आईपैड प्रो के लिए भी विकल्प चुनेंगे, हालांकि हम अभी तक आश्वस्त नहीं हैं कि आईपैड प्रो किसी भी मैक (या पीसी, उस मामले के लिए) के लिए एक सीधा प्रतिस्थापन है।

छात्रों के साथ लोकप्रिय एक और मशीन एंट्री-लेवल 13-इंच मैकबुक प्रो है - और ऐप्पल ने नवीनतम 8 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई 5 प्रोसेसर के साथ इस लाइन-अप को भी अपडेट किया है। गॉन टच बार के बिना संस्करण है और इसके स्थान पर एक सस्ता टच बार संस्करण है, इसलिए अब 13-इंच मैकबुक प्रो के तीन टच बार संस्करण हैं।

यह भी सुझाव है कि Apple ने मैक लाइनअप में अपने SSD उन्नयन के मूल्य को भी गिरा दिया है। यह एक बड़ी बात है क्योंकि खरीद के समय उन्नयन हमेशा महंगा होता है।

यदि आप एक क्वालिफाइंग मैक नोटबुक या आईमैक खरीदते हैं तो ऐप्पल का बैक टू स्कूल प्रोमो पीरियड आपको बीट्स स्टूडियो 3 वायरलेस हेडफ़ोन की एक जोड़ी देता है

इस पर कोई शब्द नहीं है कि ये नए मॉडल हाल के मुद्दों के बाद एक नया कीबोर्ड पेश करेंगे, जहां Apple को अपने तितली कीबोर्ड के लिए एक रिकॉल जारी करना पड़ा है।

बेशक, इन सभी मॉडलों को आसानी से macOS 10.15 कैटालिना में अपग्रेड किया जा सकता है जब यह सितंबर में जारी किया जाता है - सभी प्रमुख विशेषताओं की जांच करें।

0 Comments: